बच्चन फैमिली में कलह के बीच अमिताभ ने की ऐश्वर्या की चर्चा

पिछले दिनों ऐश्वर्या ने अपना 50 वां जन्मदिन भी सिर्फ अपनी बेटी आराध्या और माँ वृंदा राय के साथ सेलिब्रेट किया। इस फंक्शन से अमिताभ, जया दोनों गायब रहे। यहाँ तक की अभिषेक बच्चन भी इस सेलिब्रेशन में नहीं आए। पिछले लंबे समय से ऐश्वर्या किसी भी इवेंट में अभिषेक के बिना ही जा रही है। अब परिवार की इन कलाओं के बीच बिग बी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बहु ऐश्वर्या की चर्चा की है। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में रणदीप हुडा पहुंचे। बिग बी ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की।
अमिताभ ने कहा “रणदीप मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। मैंने आपकी कई फ़िल्में देखी हैं और उन सभी में आपने शानदार एक्टिंग की है। रणदीप आपने ऐश्वर्या राय के साथ एक फ़िल्म की थी। सरबजीत जो रियल लाइफ पर बनी है, जिसमें वो गलती से सीमा पार कर जाता है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है और दोषी ठहराया जाता है। फ़िल्म में आप देखते हैं कि रणदीप एक छोटी सी कोठरी में छुपे हुए हैं, वो उन्हीं बुरी परिस्थितियों में रहता है।” अमिताभ ने इस बातचीत में ऐश्वर्या का जिक्र किया, जिसके बाद माना जा रहा है कि अमिताभ और ऐश्वर्या के रिश्ते बिल्कुल ठीक है। हालांकि फिर भी कुछ लोगों का मानना है कि बिग बी ने सिर्फ ऐश्वर्या की फ़िल्म की चर्चा की है ना की उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ की। ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली की अनबन की खबरें तो उस वक्त सामने आने लगी थी जब पेरिस फैशन वीक में जया और श्वेता बच्चन सिर्फ नव्या नंदा को सपोर्ट करती दिखाई दी थीं, जबकि शो में ऐश्वर्या ने भी रैंप वॉक किया था। इसके बाद जब ऐश अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन अकेले करती नजर आई तो अनबन की खबरों को और ज्यादा हवा मिल गई। हाल ही में ऐश्वर्या मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी अकेले पहुंचीं थी।

आपको क्या लगता है क्या चल रहा है? बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या के बीच अपनी राय हमें कमेंट में दीजिये और ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए tazatrend को follow कीजिए।

Passionate storyteller with a tech twist. B.Tech student by day, news article writer by night. Join me on this exciting journey as I bring you the latest scoop from around the world. Stay informed, stay inspired!

Leave a Comment